खड्ड में गिरने के बाद भी ड्यूटी से नहीं मोड़ा मुंह, गांव में जाकर किया टीकाकरण

HNN / मंडी

हिमाचल प्रदेश में टीकाकरण अभियान बड़ी जोरों शोरों से चल रहा है। वहीं हिमाचल प्रदेश ने टीकाकरण के शत-प्रतिशत लक्ष्य को पूरा करते हुए देश में पहला स्थान हासिल किया है। जिसके बाद हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य विभाग अब दूसरे लक्ष्य को पूरा करने के लिए एक बार फिर तैयारी में जुट गया है। जानकारी के अनुसार बरसात के मौसम में स्वास्थ्य कर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मामला जिला मंडी का है जहां एक हेल्थ वर्कर ने अपनी जान की परवाह न करते हुए उफनते नाले को पार कर गांव में जाकर लोगों का टीकाकरण किया। बता दे कि स्वास्थ्य विभाग की टीम एक गांव में टीकाकरण के लिए जा रही थी। इसी दौरान हेल्थ वर्कर निर्मला देवी जैसे ही खड्ड पार कर रही थी वह उसमें गिर गई। लेकिन उसके बावजूद भी उसने हिम्मत नहीं हारी और खड्ड पार कर गांव में जाकर लोगों को टीका लगाया।

इस दौरान निर्मला देवी को हल्की चोटें भी आई है। उधर, बीएमओ डॉ अशोक चौहान ने बताया कि बलद्वाड़ा स्वास्थ्य खंड के तहत उनकी पूरी टीम लोगों को वैक्सीनेशन लगाने में जुटी हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो