खड्ड में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

HNN / हमीरपुर

प्रदेश सरकार व प्रशासन बरसात के मौसम में लोगों से बार-बार अपील कर रहा है कि नदी नालों के समीप ना जाए। लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग अपनी जान की परवाह किए बिना नदी नालों में नहाने जा रहे हैं। मामला जिला हमीरपुर का है जहां एक युवक की खड्ड में डूबने से मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान 17 वर्षीय अभिनव शर्मा पुत्र रविंद्र शर्मा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार अभिनव अपने दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया हुआ था। इस दौरान नहाते नहाते वह अचानक पानी में डूबने लगा। दोस्तों ने उसे बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन अभिनव को तैरना नहीं आता था जिसके चलते वह खड्ड में डूब गया। इसके बाद दोस्तों ने इस घटना की सूचना होमगार्ड के जवान को दी।

अभिनव को होमगार्ड का जवान तुरंत स्थानीय मेडिकल कॉलेज ले आया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं एसपी डॉ आकृति शर्मा ने कहा कि प्रशासन द्वारा बार-बार लोगों को आगाह करने के बाद भी लोग नदी नालों के समीप जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि युवक बारहवीं कक्षा का छात्र था। वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो