खाने की पेमेंट का झांसा देकर ढाबा संचालक के खाते से उड़ाए 1.70 लाख

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के डलहौजी के लक्कड़ मंडी गांव में शातिरों ने ढाबा संचालक को लाखों का चूना लगाया है। जब ढाबा संचालक को ठगी का पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत डलहौजी पुलिस थाने में दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार ढाबा संचालक मनोज कुमार को किसी ने फोन पर खाने का आर्डर दिया। इस दौरान शातिर ने खाने की पेमेंट का बहाना कर मनोज कुमार से एटीएम कार्ड की फोटो मांगी। जिसके बाद मनोज कुमार ने शातिर के झांसे में आकर उसे एटीएम कार्ड से संबंधित सारी जानकारी दे दी।

जिसके बाद उसके फोन पर बैंक की ओर से एक लाख 70 हजार रुपए की निकासी का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो