खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले आतंकवादी इनकी जगह जेल या गोली : शांडिल्य

HNN/ नाहन

एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने खालिस्तानी ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए भारत के प्रधानमंत्री से मांग की कि 370 की तरह खालिस्तान के खिलाफ भी बड़ा व सख्त फैसला लेने की जरूरत है और जो कट्टरपंथी ताकते खालिस्तान की बात करती है उनका इलाज जेल या गोली होना चाहिए। वीरेश शांडिल्य शिमला के लोवर बाजार में एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया का हिमाचल का प्रदेशाध्यक्ष पुन: राजकुमार अग्रवाल को नियुक्त किया और फूल मालाएं डालकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा।

शांडिल्य ने कहा कि राजकुमार अग्रवाल को प्रदेश इकाई गठित करने का भी अधिकार दिया गया है। एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को तिरंगा ना लहराने की धमकी देने वाले खालिस्तानियों को पाकिस्तान का एजैंट बताया, पाकिस्तान की आईएसआई का एजैंट बताया और पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों का एजैंट बताया।

उन्होंने कहा कि अब खालिस्तान की बात करने वालों पर सरकार को अपनी चुप्पी तोड़नी होगी और वीरेश शांडिल्य ने खालिस्तान को ललकाते हुए कहा कि 15 अगस्त को हरियाणा-हिमाचल की सीमा पर एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्य उस भारती तिरंगे को लहराएंगे जिसे पाने के लिए भगत सिंह, राजगुरु सुखदेव, रामप्रसाद बिसमिल, मदन लाल ढींगरा, अश्फाक उल्लां खान जैसे शूरवीरों ने फांसी के फंदे चुमे हैं। अगर खालिस्तानियों ने अपनी मां का दूध पिया तो सीएम हिमाचल को क्या हमें रोक कर देख लें। 

 वीरेश शांडिल्य ने कहा कि खुफिया एजैंसियों को सतर्क होना होगा और जिस गाड़ी पर खालिस्तान की बात करने वाले जरनैल सिंह भिंडरावाले के पोस्टर व झंडे होंगे उस गाड़ी को स्थाई तौर पर जब्त किया जाए और गाड़ी के मालिक के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया जाए। शांडिल्य ने कहा कि अब वह खालिस्तान के खिलाफ पूरे देश में मुहिम छेड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को यूके कनैडा में बैठकर खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले पाकिस्तान की आईएसआई एजैंट पतवंत सिंह पुन्नू का भी पुतला जलाएंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो