खुलेआम घूम रहे किसानों के हत्यारे, कानून व्यवस्था व सरकार के मुंह पर तमाचा

किसानों की हत्या पर नालागढ़ कालेज में छात्र-छात्राओं ने किया प्रदर्शन

HNN / नालागढ़

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों की गाड़ी से कुचलकर हत्या के विरोध में नालागढ़ कालेज में छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं ने हत्यारे पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग उठाई। वहीं आंदोलनकारी शहीद किसानों की आत्मा की शांति के लिए छात्र-छात्राओं ने मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की। नालागढ़ कालेज में छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए भवर सिंह व राणा जसप्रीत सिंह ने कहा कि लखीमपुर में शांति पूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों को बर्बरता से कुचला गया।

सत्ता में बैठे नेता अब इतने दमनकारी हो गए हैं कि अब किसानों के आंदोलन को हिंसात्मक ढंग से कुचला जा रहा है। भवर सिंह ने कहा कि जब तक किसानों को न्याय नहीं मिलता पूरा देश में इसी तरह से विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। आज किसानों के हत्यारे सरेआम कानून व्यवस्था, सरकार और प्रशासन के सामने खुले घूम रहे हैं। जो कि लोकतंत्र और सरकार व प्रशासन के मुंह पर सबसे बड़ा तमाचा है। आज देश में सरकार और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है।

कभी अपने हक के लिए प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाई जाती हैं और अब तो निर्ममता की सारी हदों को पार करते हुए बेरहमी से किसानों को गाड़ी से कुचल दिया गया। भवर सिंह ने कहा कि क्या अपने हक के लिए लड़ाई लडऩा कोई गुनाह है, क्या देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं रही।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो