खेड़ा गोलीकांड में फरार 4 आरोपियों पर कार्यवाही की तैयारी, चल-अचल संपत्ति को सीज…..

HNN/ बद्दी

बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर खेड़ा में सरेआम हुए गोलीकांड में फरार चल रहे 4 मुख्य आरोपियों पर जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली है। सीआरपीसी की धारा-83 के तहत आरोपियों की चल-अचल संपत्ति को मामले से अटैच कर प्रॉपर्टी को सीज करने के लिए पुलिस कोर्ट में आवेदन करेगी। वहीं अब पुलिस ने मामले में फरार चल रहे चारों मुख्य आरोपियों के नाम भी सार्वजनिक कर दिए हैं।

बताते चलें कि खेड़ा में नेशनल हाईवे पर सरेआम गोलियां बरसाते हुए 1 युवक को मौत के घाट उतार दिया गया था जबकि 3 युवक इस गोलीबारी में घायल हुए थे। पुलिस ने इस मामले में अब तक 8 गिरफ्तारियां की हैं जबकि मामले के मुख्य आरोपी अभी तक भी फरार चल रहे हैं। वहीं मामले के सभी आरोपियों के तार नशा करोबार और चिट्टे से जुड़े हैं। जिसके चलते भी अब पुलिस ने आरोपियों की संपत्ति को सीज करने की तैयारी की है।

इस गोलीकांड में मुख्य आरोपी बलबीर उर्फ बिल्लू पुत्र हंसराज निवासी मखनूमाजरा बद्दी, राकेश पुत्र बंता राम निवासी बनवीरपुर बद्दी, जगपाल उर्फ काकू पुत्र धनबंत निवासी ठेडा बद्दी, अजय उर्फ सन्नी पुत्र सुभाष निवासी गांव ऊमरी, कुरूक्षेत्र हरियाणा अभी तक फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में आठ गिरफ्तारियां की हैं जबकि पुलिस ने एक स्कार्पियो गाड़ी, दो स्विफ्ट कार, दो देसी कट्टे, पांच रौंद, गंडासी, लोहे की रोड़ों को कब्जे में लेकर जुन्गा लैब भेजा है।

जबकि पुलिस की टीमें पिछले कई दिनों से फरार चल रहे मुख्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। जिसके चलते अब पुलिस ने मामले में फरार चल रहे चारों मुख्य आरोपियों के नाम सार्वजनिक करते हुए उनकी चल-अचल संपत्ति सीज करने की तैयारी कर ली है।

उधर, एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि खेड़ा गोलीकांड में फरार चल रहे चारों मुख्य आरोपियों की चल-अचल संपत्ति को सीज करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों की धरपकड़ को लगातार छापेमारी जारी है। उम्मीद है कि जल्द चारों मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो