खेत से संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 11 वर्षीय मासूम का शव

HNN/ सोलन

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के निक्कूवाला गांव में पिछले 3 दिन से लापता एक 11 वर्षीय मासूम का खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया गया है। वही कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्चे को किसी ने मार कर इस तरह से खेत में फेंक दिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला रामगढ़ के बिलासपुर गांव का राम आसरा जोकी नालागढ़ के एक निजी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड है का बेटा तीन दिन पहले लापता हो गया था। हालांकि परिजनों ने उसे अपने स्तर पर खोजने का प्रयास किया परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इसी बीच मासूम का शव निक्कूवाला के साथ लगते खेतों में नीम के पेड़ के नीचे मिला। बताया जा रहा है कि मासूम के कान से खून निकल रहा था।

उधर, एसपी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि मौत की असली वजह क्या है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। वही पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो