खोखे से पुलिस ने बरामद की अवैध शराब

नये मानपुरा पुलिस थाने में हुआ पहला मामला दर्ज

HNN / बद्दी

पुलिस थाना मानपुरा के तहत पहला अवैध शराब का मामला दर्ज किया गया। सोमवार को ही मानपुरा पुलिस थाने का विविधत शुभारंभ हुआ है जिसके तहत 7 पंचायतों के 55 गांवों की कानून व्यवस्था का जिम्मा मानपुरा पुलिस थाने संभाला जाएगा। थाना प्रभारी मानपुरा रमेश चंद की अगुवाई में पुलिस टीम ने किशनपुरा में एक खोखे से 20 बोतलें देसी शराब और 10 बोतलें अंग्रेजी शराब की बरामद की है।

खोखा मालिक उपेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ शंकर मिश्रा पुत्र कृपा शंकर मिश्रा निवासी जिला भोजपुर बिहार शराब के संबंध में कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवाया पाया, जिस पर पुलिस ने अवैध शराब को कब्जे में ले लिया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही आरंभ कर दी है।

उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि मानपुरा थाने में पहला मामला दर्ज किया गया है और बतौर थाना प्रभारी रमेश चंद थाने का कार्यभार संभाल रहे हैं। मानपुरा पुलिस थाना 7 पंचायतों के 55 गांवों की कानून व्यवस्था का जिम्मा संभालेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो