गर्मियों की छुट्टियां मानाने धर्मशाला पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

HNN News/ धर्मशाला

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर, निर्माता, निर्देशक आमिर खान अपने परिवार के साथ एक महीने के अंतराल के बाद एक बार फिर कांगड़ा घाटी में गर्मियों की छुटियां मनाने धर्मशाला पहुंचे हैं।

गुरुवार को आमिर खान अपनी उनकी पत्नी किरण राव, मां जीनत हुसैन, बेटा व कुछ पारिवारिक दोस्तों के साथ धर्मशाला आए। इससे पहले वो अप्रैल माह में अपनी प्री-प्रोडक्शन टीम के साथ धर्मशाला आए थे।

बताया गया कि पिछली ट्रिप के दौरान आमिर खान को धर्मशाला की वादियां इतनी पसंद आई कि वह गर्मियों की छुटियां बिताने धर्मशाला लौट आए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर काम शुरू कर दिया है।

आमिर खान नए प्रोजेक्ट के प्री-प्रोडक्शन के काम के लिए कांगड़ा के अलग-अलग गावों में जाकर लोकेशन ढूंढने का काम अप्रैल में पूरा कर चुके हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक पर आधारित है।

साल 1994 में रिलीज हुई यह फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है। इसमें रॉबिन राइट, गैरी सिनिस, माइकेल्टी विलियमसन और सैली फील्ड ने भी अभिनय किया था।

यह फिल्म एक दयालु आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अमेरिका में 20वीं सदी की कई ऐतिहासिक घटनाओं को देखता है और खुद भी प्रभावित करता है। सबकुछ ठीक मिलता है तो अक्टूबर-नवंबर में यहां फिल्म के सेट बनाने का काम शुरू होगा।