गश्त के दौरान पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 38 वर्षीय युवक गिरफ्तार

HNN / कुल्लू

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस का अभियान लगातार जारी है। कुल्लू पुलिस लगातार नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस को गश्त के दौरान एक और कामयाबी हासिल हुई है। आरोपी की पहचान 38 वर्षीय विपिन कुमार निवासी भुंतर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से नशे की खेप को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम भुंतर क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को देर रात सड़क पर घूमते हुए देखा। पुलिस ने युवक कों अपने पास बुलाया तो युवक घबरा गया और वहां से भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। जब पुलिस ने उससे देर रात सड़क पर घूमने का कारण पूछा तो वह टालमटोल करने लगा।

युवक की गतिविधियों पर संदेह होने के चलते पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 6.13 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर नशे की खेप को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। उधर एसपी गुरुदेव शर्मा ने कहा कि आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो