गहरी खाई में गिरने से युवक की मौत, कार से उतरते वक्त पेश आया हादसा

HNN/ चम्बा

चम्बा-जोत मार्ग पर तलाई के निकट कार से उतरते वक्त एक युवक के साथ दर्दनाक हादसा पेश आया। जैसे ही युवक गाड़ी से नीचे उतरा तो अचानक ही उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गहरी खाई में जा गिरा। खाई में गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ तथा उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस द्वारा युवक के शव का चंबा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

हुआ यूं कि मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा में सेवारत उक्त युवक ड्यूटी समाप्त करने के बाद गाड़ी में सवार होकर चुवाड़ी की ओर निकला। इसी दौरान जैसे ही वह तलाई के समीप पहुंचा तो अचानक ही कार अनियंत्रित हो गई। इस दौरान गाड़ी के 2 टायर सड़क से बाहर निकल गए और कार खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई।

वहीं, दूसरी तरफ युवक जैसे ही गाड़ी से बाहर निकला तो अचानक ही उसका संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गया। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा इस बाबत जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को खाई से बाहर निकाला।

जिसके बाद उसे लहूलुहान अवस्था में मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने युवक की गंभीर अवस्था के चलते उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद टांडा रैफर कर दिया परंतु युवक के परिजन उसे पठानकोट ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। एसपी अरूल कुमार ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो