गहरी खाई में लुढ़की कार, दो चचेरे भाइयों में से एक की मौत

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई है जबकि एक अन्य घायल हुआ है जिसे नागरिक अस्पताल नेरवा से गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसा आज सुबह चौपाल-नेरवा मुख्य मार्ग पर नेवटी के समीप पेश आया है। इस दौरान एक गाड़ी (HP08A5188) सड़क से नीचे गहरी खाई में लुढ़क गई और शालवी नदी में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। वही स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की जानकारी पुलिस को भी दी गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में सवार दोनों को वाहन से बाहर निकाला गया। परंतु तब तक राजेश (33) पुत्र स्वर्गीय परमानंद दम तोड़ चुका था जबकि राकेश कुमार (39) पुत्र संगत राम गांव क्लारा को नागरिक अस्पताल नेरवा पहुंचाया गया। जहां से उसे गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह दोनों युवक चचेरे भाई थे। चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो