गहरी खाई में लुढ़की कार, मां की मौत, बाप-बेटा गंभीर घायल

HNN/ चंबा

चंबा-सेरी-उटीप मार्ग पर पेश आये एक सड़क हादसे में मां की मौत हो गई है जबकि बाप-बेटा घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही सदर थाना चंबा की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार इंद्रा देवी अपने पति तिलक राज और बेटे अनिल कुमार निवासी गांव मनोग डाकघर कुम्हारका तहसील व जिला चंबा के साथ आल्टो कार में सवार होकर जा रही थी।

इसी दौरान जैसे ही गाडी उटीप के समीप पहुंची तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से गहरी खाई में उतर कर सभी घायलों को वाहन से बाहर निकाला तथा उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया।

परंतु तब तक इंद्रा देवी की मृत्यु हो चुकी थी जबकि तिलक राज को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। इसके अलावा बेटे अनिल कुमार का उपचार चंबा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक चंबा एस आरुल कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो