गहरी खाई में लुढ़की जीप, एक की मौत, एक घायल

HNN/ मंडी

पुलिस थाना जंजैहली के अंतर्गत बहली धार में एक जीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान कुलदीप राज पुत्र जगत राम (37) गांव बुराला और घायल की पहचान घनश्याम लाल पुत्र लुहरू राम (42) गांव थाच के रूप में हुई है।

जानकारी अनुसार कुलदीप राज और घनश्याम लाल जीप में सवार होकर थुनाग से थाच की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह बहलीधार पहुंचे तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद दोनों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल बगस्याड़ पहुंचाया गया। परन्तु यहां कुलदीप राज ने दम तोड़ दिया जबकि घनश्याम लाल घायल हुआ जिसे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो