गहरी खाई में लुढ़की पिकअप, 27 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

HNN/ कुल्लू

उपमंडल बंजार के चेत्थर में देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मृत्यु हो गई है जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार होकर चालक सहित दो लोग बंजार से चेत्थर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और पिकअप अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे गहरी खाई में लुढ़क गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा दोनों को उपचार के लिए बंजार अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां से 27 वर्षीय तेज प्रकाश पुत्र मोहर सिंह निवासी बलाड बंजार को गंभीर अवस्था में कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो