गांव की ओर मुड़ा कोरोना 7 नाहन व 4 पांवटा के पॉजिटिव

HNN News नाहन

जिला सिरमौर में लगातार रफ्तार पकड़ रहा कोरोनावायरस अब शहर से गांव की ओर चल दिया है। सोमवार की देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने कुल 334 केसेज जिनमें 322 नए और 12 फॉलो अप सैंपल की रिपोर्ट जारी की है।

जिसके अनुसार 276 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 11 नए केस कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं। 35 अभी प्रोसेस में है जबकि जो 10 फॉलो अप सैंपल थे वह नेगेटिव पाए गए हैं।

11 नए आए पॉजिटिव केस चिंता की लकीरें बढ़ा रहे हैं। नाहन के सात पॉजिटिव मामलों में चार सुरला चार्जन मोहल्ला से हैं। जिसमें 9 वर्षीय लड़की 10 वर्षीय लड़का 35 वर्षीय महिला तथा67 वर्षीय पुरुष शामिल है। यह सभी वह है जो पहले पॉजिटिव आए व्यक्ति के डायरेक्ट संपर्क में थे।

वही पांवटा साहिब से आई रिपोर्ट के अनुसार जो चार मामले पॉजिटिव आए हैं उनमें सतौन का 22 वर्षीय युवक, शिलाई की 16 वर्षीय युवती पांवटा साहिब का 34 वर्षीय युवक तथा 42 वर्षीय पुरुष बनौर का शामिल है।नए पाए गए पॉजिटिव केसों को कोविड-19 सेंटर में भेजा जा रहा है। जिला सिरमौर उपायुक्त डॉ आरके परुथी ने इस खबर की पुष्टि की है।

बरहाल अब जो रुख कोरोनावायरस ने ग्रामीण क्षेत्रों की और का कर दिया है यह वास्तव में चिंता का विषय बन गए हैं। कम्युनिटी लेवल पर कोरोना का फैलना कहीं ना कहीं एक बड़ी लापरवाही को भी दर्शा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो