गाड़ी को पास ना देने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, बीच-बचाव करने आए एक व्यक्ति की मौत

HNN/ मंडी

जिला मंडी के बल्ह क्षेत्र के कुम्मी के कठयाहल मार्ग पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान बीच बचाव करने आये एक व्यक्ति की जान चली गई।

वहीँ, वीर सिंह पुत्र हरिया राम गांव व डाकघर कुम्मी तहसील बल्ह जिला मंडी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को मौके से हिरासत में ले लिया है। वहीँ, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्मी में गाड़ी को पास न देना व रोजाना दुकान के बाहर जाम लग जाने के कारण दो पक्षों में लड़ाई झगड़ा हो गया। इसी दौरान गांव का ही एक व्‍यक्ति छोटु राम लड़ाई को शांत करने के लिए वहां आया। जिसको जोर का धक्का लगा व सड़क पर गिर गया।

जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो