गुंरूकुल पीच वैली इंटरनेशनल स्कूल राजगढ़ का परिणाम रहा शत प्रतिशत

दसवीं की वैष्णवी ने 94 प्रतिशत और 12वीं की सिद्धि ने 95.6 अंक किए प्राप्त

HNN / राजगढ़

सीबीएससी द्वारा घोषित परिणाम में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गुंरूकुल पीच वैली इंटरनेशनल स्कूल राजगढ़ का परिणाम बहुत ही उत्कृष्ट एवं सराहनीय रहा। स्कूल की प्रधानाचार्य अनु कुमारी ने बताया कि 12वीं कक्षा की छात्रा सिद्धि ने 95.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पर रही। जबकि साक्षी ने 95.2 प्रतिशत और रिद्धि शर्मा ने 92.6 प्रतिशत अंक प्राप्त करके क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बता दें कि 12वीं की परिक्षा में इस स्कूल के कुल 15 विद्यार्थियों में से चार से 90 प्रतिशत से अधिक और छः विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इसी प्रकार दसवीं कक्षा में वैष्णवी ने 94 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम, ध्रुवा वर्मानी ने 93.8 प्रतिशत लेकर द्वितीय और रचिता कश्यप ने 93.2 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

जबकि वंशिका ठाकुर ने 92.6 प्रतिशत अंक लेकर चतुर्थ स्थान प्राप्त किया । इसके अतिरिक्त सात विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक और 9 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत के अधिक अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के निदेशक सतीश ठाकुर ने सभी बच्चों व अभिभावकों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए  बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होने कहा कि स्कूल के शिक्षक भी बधाई के पात्र है जिन्होने बच्चों से कड़ी मेहनत करवा कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो