गुरु की नगरी पांवटा में जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ

स्टेट लेवल के विजेताओं को नेशनल लेवल पर खेलने का मिलेगा मौका….

HNN / पांवटा साहिब

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में शनिवार को नगर पालिका मैदान में जिला स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। इस प्रतियोगिता में जिला सिरमौर के विभिन्न खंडों से करीब 430 बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि अरविंद गुप्ता रहे और विशेष अतिथि के रूप में हितेंद्र कुमार बीडीसी चेयरमेन मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता को पिछले 2 वर्षों से कोविड-19 के चलते स्थगित किया गया था।

लेकिन अब सिरमौर में कोरोना के मामले कम होने से इस वर्ष इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है और प्रशासन से इसकी अनुमति ली गई। प्रतियोगिता के 5 वर्गों में 70 प्रतिस्पर्धाऐं होंगी। इन प्रतिस्पर्धा में अंडर-14 बालक-बालिका में 100 मीटर, 600 मीटर दौड़ लंबी कूद और शॉटपुट, अंडर 16 बालक-बालिकाओं में 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर 1000 मीटर दौड़ के साथ-साथ लोंग जंप शॉटपुट और डिस्कस थ्रो प्रतियोगिताएं होंगी।

वही , स्टेट लेवल के विजेता प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर बलजीत सिंह नागरा, सिरमौर ऑपरेटर के प्रधान रहे शिवराज, हितेंद्र बीडीसी अध्यक्ष, सतीश कपूर महामंत्री, सिरमौर एथलेटिक्स संघ के महासचिव वीके यादव और उपाध्यक्ष अर्जुन नागरा भी मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो