गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ ने सभी गैर शिक्षकों से 1 दिन का वेतन राहत कोष में देने की करी अपील

HNN News / नाहन

गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ ने सिरमौर के सभी ब्लॉक अध्यक्षों से अनुरोध किया है कि अश्विनी ठाकुर प्रदेशाध्यक्ष गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के द्वारा की गई अपील के अनुसार अपने-अपने ब्लॉक में संदेश देकर मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश रिलीफ फंड के लिए जो भी राशि इच्छा अनुसार एकत्रित हो उसे जिला कार्यकारिणी के पास सूची सहित जमा करवाएं।

जिससे उसकी सूची तैयार कर और उसका ड्राफ्ट बनाकर प्रदेशाध्यक्ष के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को सौंपा जा सके और इस राशि को जनकल्याण के लिए उपयोग किया जा सके।

उनका कहना है कि सीएम द्वारा हमेशा ही कर्मचारियों की मांगों को बिना कहे पूरा किया गया है तो कर्मचारियों का फर्ज है कि इस विश्वव्यापी विपदा की घड़ी में मुख्यमंत्री का तथा हिमाचल प्रदेश के वासियों का सहयोग करें।

हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों ने हमेशा ही इस तरह की आपदा की स्थितियों में हिमाचल प्रदेश सरकार का साथ दिया है। गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ का कहना है कि एकत्रित की जा रही धनराशि की सभी कर्मचारियों को रसीद अवश्य प्रदान करें।

इस राशि को एकत्रित करने के लिए आप अपना या अपने कोषाध्यक्ष का बैंक का अकाउंट नंबर अपने कार्यवाही रजिस्टर में इसकी सूचना डाल कर जारी करें जिससे कर्मचारी एक दूसरे के संपर्क में ना आकर अपने स्तर पर ही इसमें राशि डाल सके।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।