गैस सिलेंडर फटने से रिहायशी मकान में भड़की आग

HNN/ मंडी

जिला मंडी के जोगेंद्रनगर में गैस सिलेंडर फटने से एक रिहायशी मकान आग की भेंट चढ़ गया। हालांकि इस अग्निकांड में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है परंतु घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। वही अग्निशमन विभाग की टीम ने ग्रामीणों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जल शक्ति विभाग के डोहग सिथत स्टोर के नजदीक रसोई घर में गैस सिलेंडर फटने से एक रिहायशी मकान में आग लग गई। परिवार के सदस्यों ने घर में जब आग भड़कती होती तो वह अपनी जान बचाकर घर से बाहर निकल आए। इस दौरान आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हुए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया तथा आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी गई।

सूचना मिलने के उपरांत दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि आग लगने की घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। दमकल विभाग के प्रभारी शेर सिंह सकलानी ने बताया जल शक्ति विभाग के स्टोर के पास आग लगने की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो