गोबिंद सागर झील में डूबे 18 वर्षीय युवक का शव बरामद

HNN/ ऊना

थाना बंगाणा के तहत मलागड़ के समीप गोबिंद सागर झील में डूबे युवक का शव रविवार को बरामद कर लिया गया है। बता दें कि 18 वर्षीय युवक रोहित कुमार निवासी पंचायत मलांगड गांव नरूहं दोस्तों के साथ शनिवार को गोबिंद सागर झील में बोट पर सवार होकर निकला था। इसी दौरान अचानक ही युवक झील को तैरकर पार करने की जिद करने लगा और उसने पानी में छलांग लगा दी।

देखते ही देखते युवक गहरे पानी में डूब गया और लापता हो गया। वहीं युवक के दोस्तों द्वारा चीखना-चिल्लाना शुरू किया गया और लोगों की मदद मांगी गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इस बाबत जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को बुलाया। इस दौरान देर शाम तक युवक को ढूंढने का प्रयास किया गया परंतु उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

जिसके बाद रविवार को फिर से युवक को ढूंढने के लिए गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद कर लिया गया। डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो