गोली कांड मामले में मुख्य आरोपी को मिली जमानत, गवाह की अचानक मौत

HNN/ ऊना

जिला ऊना के कस्बा अम्ब से सटे अप्पर अंदौरा में गोली चलने से 7 वर्षीय बच्चे की मौत मामले में जहां पहले बंदूक मालिक को जमानत पर रिहा किया गया था तो वहीँ, अब मुख्य आरोपी कुलदीप को भी जमानत मिल गई है। इसके अलावा गोलीकांड में पुलिस द्वारा बनाए गए एक गवाह आनंदपुर साहिब के दसग्रांई गांव निवासी की अचानक मौत हो गई है। बता दें कि सोमवार दोपहर बाद अम्ब से सटे गांव अप्पर अंदौरा में गोली चलने से 7 वर्षीय मासूम की मौत हो गई।

बच्चा अपने परिजनों व सगे-संबंधियों के साथ आनंदपुर साहिब (पंजाब) से जठेरों के मंदिर में आया हुआ था। इसी दौरान मंदिर के नजदीक स्थित बाथरूम में रखी लोड बंदूक के साथ लोग फोटो व सेल्‍फी लेने लगे। इसी बीच फोटो खिंचवाते वक्त एक युवक द्वारा ट्रिगर दबने से निकली गोली सामने खड़े बच्चे की छाती में लग गई। इस दौरान गंभीर अवस्था में बच्चे को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिसके बाद पुलिस ने बंदूक के मालिक कुशाल और बंदूक से गोली चलाने वाले आरोपी कुलदीप को हिरासत में लिया। हालांकि बाद में बंदूक के मालिक को जमानत पर रिहा कर दिया गया था जबकि मुख्य आरोपी कुलदीप न्यायिक हिरासत में चल रहा था। न्यायिक हिरासत में जाने के बाद आरोपी ने अदालत में जमानत के लिए अपील की थी। इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से निजी मुचलका भरने पर उसे रिहा कर दिया गया।

तो वहीँ, दूसरी तरफ गोलीकांड में पुलिस द्वारा बनाए गए एक गवाह की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है इसके कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है पुलिस छानबीन में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो