घर में काम करने आए व्यक्ति ने किया गहनों पर हाथ साफ

HNN/ नालागढ़

उपमंडल नालागढ़ के तहत अंदरोला में घर में मार्बल की घिसाई का काम करने आए व्यक्ति ने घर से गहनों पर हाथ साफ कर लिया। घर से गहने उड़ाने के बाद व्यक्ति एक सप्ताह से काम पर नहीं आया। जब शिकायकर्ता की पत्नी ने अलमारी में गहने ढूंढे तो उसके सोने के जेवर अलमारी से गायब मिले। जिस पर उन्हें शक हुआ तो शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई।

राम स्वरूप पुत्र अमर चंद निवासी अंदरोला ने बताया कि अंदरोला में इसका रिहायशी मकान सडक़ के किनारे है। इसने अपने घर में अलमारी के अंदर सोने के गहने जिसमें 6 सोने की अंगूठियां, चार सोने के कड़े, एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की चेन व दो कांटों की जोड़ी रखी हुई थी। इन गहनों को परिवार में शादी समारोह के समय ही इस्तेमाल किया जाता है। इसने घर में मार्बल की घिसाई का काम भी लगा रखा था।

मंगलवार को जब इसने अलमारी को चैक किया तो अलमारी में से सोने के सभी गहने गायब थे। मार्बल की घिसाई का काम करने वाला व्यक्ति उदयवीर जो कि यूपी का रहने वाला है पिछले छह सात दिनों से काम पर नहीं आया। जिसके चलते इन्हें शक है कि काम के दौरान उसी ने इनकी अलमारी से सोने के गहनों पर हाथ साफ किया है।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो