घर में लगी आग की चपेट में आया 34 वर्षीय व्यक्ति, दर्दनाक मौत

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में घर में लगी आग की चपेट में आने से 34 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। हालांकि घर में आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। इस अग्निकांड में लाखों रुपए के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल सुंदरनगर के अंतर्गत ग्राम पंचायत महादेव में कर्मचंद के घर में अचानक आग भड़क उठी।

घर में आग भड़कती देख कर्मचंद और उसकी पत्नी लता देवी घर से बाहर निकल आए जबकि उनका 34 वर्षीय बेटा राजेंद्र कुमार घर की ऊपरी मंजिल में सो रहा था जो आग की चपेट में आ गया। जिसके बाद ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया परंतु आग तब तक भयंकर रूप धारण कर चुकी थी।

सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया परंतु तब तक राजेंद्र की मौत हो चुकी थी। वहीँ, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो