घर लौट रहे दुकानदार के साथ चार लोगों ने की मारपीट, छीने 1.30 लाख रुपये

HNN/ मंडी

जिला मंडी के सरकाघाट के नबाही में शातिरों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे एक दुकानदार का रास्ता रोककर उससे मारपीट कर डाली। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुकानदार से बैग छीनकर उसमें मौजूद लाखों रुपए पर हाथ साफ कर लिया। वही पीड़ित दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने भी शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में अमित कुमार निवासी गोड़ घुलानु ने बताया कि वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसे चार लोग मिले जिन्होंने उसका रास्ता रोक लिया। जब दुकानदार ने रास्ता रोकने का कारण पूछा तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से पीट दिया। इस दौरान आरोपी दुकानदार के पास मौजूद बैग को छीन कर फरार हो गए।

पीड़ित दुकानदार के मुताबिक बैग में तकरीबन एक लाख 30 हज़ार रुपए मौजूद थे। लिहाज़ा पुलिस ने विशाल कुमार, विपिन कुमार, नवीन कुमार, और नवनीत कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। डीएसपी तिलकराज ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो