घर से बरामद हुआ 1.313 किलोग्राम चूरा-पोस्त, महिला गिरफ्तार

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़ी बात तो यह है कि जिला में नशे के कारोबार को अंजाम देने में महिलाएं भी पीछे नहीं है। अब नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक और महिला को नशे की खेप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की शिनाख्त जीतो पत्नी चमन लाल निवासी गांव माजारा वार्ड नंबर-3 तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

मामला पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत आते माजरा गांव का है। यहां नारकोटिक्स सेल की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक महिला के घर में नशे की खेप है। पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने महिला के घर पर छापेमारी की। इस दौरान तलाशी लेने पर 1.313 किलोग्राम चूरा-पोस्त की खेप बरामद हुई। लिहाजा पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में ले लिया।

उधर, उपपुलिस अधीक्षक नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जब घर पर दबिश दी गई तो भारी मात्रा में चूरा-पोस्त की खेप बरामद हुई। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया गया है। आरोपी महिला इतनी बड़ी मात्रा में नशे की खेप कहां से लेकर आई थी और इसकी सप्लाई किस किस को करती थी पुलिस इसकी हर पहलू से जांच करेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो