घर से लापता 37 वर्षीय व्यक्ति खाई में मिला गिरा, नाहन रैफर

HNN / नाहन

जिला सिरमौर के श्री रेणुका जी क्षेत्र के बोगर गांव में एक व्यक्ति खाई में गिरा हुआ मिला। इसके बाद जब किसी अन्य व्यक्ति ने उसे खाई में गिरा हुआ देखा तो उसने तुरंत गांव वालों को इसकी सूचना दी और उपचार के लिए अस्पताल ले आए। व्यक्ति की पहचान 37 वर्षीय अमर सिंह के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार अमर सिंह किसी काम के लिए घर से निकला था।

जब वह देर शाम तक वापिस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। शनिवार सुबह जब एक व्यक्ति ने अमर सिंह को खाई में गिरा हुआ देखा तो उसने तुरंत गांव वालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अमर सिंह को खाई से बाहर निकाला।

इसके बाद परिजन उसे 108 की मदद से उपचार के लिए ददाहू अस्पताल ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद जब व्यक्ति की हालत में कोई सुधार नहीं आया तो चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया। वही इस हादसे में घायल व्यक्ति के चेहरे पर काफी चोटें आई है। हादसे की पुष्टि डीएसपी संगड़ाह ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो