चंबा जिले में युवाओ को नौकरी का सुनहरा मौका

HNN News/ चंबा

जिला रोजगार कार्यालय चंबा द्वारा 15 अक्टूबर को राजकीय महाविद्यालय चंबा (सुल्तानपुर) परिसर में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले के दौरान करीब 1810 पदों के लिए युवाओं का चयन किया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी अरविद सिंह चौहान ने बताया कि इस दौरान कैलीबेहर कंपनी द्वारा एग्जीक्यूटिव, रिसेप्शनिस्ट, कोऑर्डिनेटर, हाउसकीपिग, प्रमोटर्स आदि के 1610 पद पंजाब, हरियाणा और हिमाचल के लिए भरे जाएंगे।

इसके अतिरिक्त स्विगी में भी डिलीवरी ब्वॉयज के 200 पद पंजाब व हरियाणा राज्य के लिए भरे जाएंगे। जिसके लिए आवेदनकर्ता की शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास सहित दोपहिया वाहन का ड्राइविग लाइसेंस होना अनिवार्य है। उपरोक्त सभी पदों के लिए निर्धारित आयु सीमा 18 से 30 वर्ष निर्धारित की गई है जिसमें 10वीं, 12वीं, स्नातक व एमबीए के आवेदक आवेदन कर सकते हैं।

विभिन्न पदों के लिए मासिक आय 8,500 से 25,000 रुपये तक तय की गई है। आवेदनकर्ता को 15 अक्टूबर को सुबह दस बजे राजकीय महाविद्यालय परिसर चंबा (सुल्तानपुर) में पहुंचना होगा। आवेदनकर्ता को शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का प्रमाणपत्र

अनुभव प्रमाणपत्र, हिमाचली प्रमाणपत्र, दो पासपोर्ट आकार की फोटो, आधारकार्ड, पैनकार्ड और बायोडाटा की चार कॉपी लेकर आना होगा। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय चंबा में किसी भी कार्य दिवस पर संपर्क किया जा सकता है।