चंबा तीसा मार्ग हादसा/ एक की मौत दो घायल

HNN News/ चंबा

तीसा मार्ग पर कल्हेल नामक स्थान पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक चंबा के तीसा मार्ग पर जा रही कार जिसमें दो लोग सवार थे, वह अनियत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को चंबा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जिसे पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार कल्हेल पंचायत में पीएचसी के समीप के कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ये कार रविवार रात को दुर्घटनाग्रस्त हुई लेकिन इसकी जानकारी सुबह लोगों को मिली। सुबह आस-पास के लोगों ने नाले में पड़ी एक कार देखी।

वहां जाकर उन्होंने देखा कि कार में सवार गुड्डू राम निवासी द्रबला पंचायत कल्हेल की मौत हो चुकी है तथा पूर्व बीडीसी सदस्य नारायण सिंह गांव दृढी पंचायत कल्हेल गम्भीर रूप से घायल है। नारायण सिंह को उपचार के लिए चंबा अस्पताल ले गए हैं जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

वहीं मृतक गुड्डू राम का शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल भेजा गया जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। रात को हुए हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है