चरस तस्करी मामले में आरोपी को 10 साल की कैद और एक लाख….

HNN / चंबा

चरस तस्करी मामले में विशेष न्यायाधीश ने आरोपी को दस साल की कैद और एक लाख जुर्माने की सजा सुनाई है। अगर दोषी जुर्माने की राशि को नहीं चुकाता है तो उसे डेढ़ वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतना पड़ेगा। बता दे कि तीन साल पहले चम्बा पुलिस ने आरोपी को एक किलो 240 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था। इसको लेकर चंबा कोर्ट में केस चल रहा था। जिसके चलते विशेष न्यायाधीश की अदालत ने दोषी को दस साल की सजा के साथ एक लाख जुर्माने की सजा सुनाई।

बता दे कि फरवरी 2018 को चंबा थाना की पुलिस टीम ने चंबा-तीसा मार्ग पर कोटी पुल के पास नाका लगाया हुआ था। उसी दौरान चुमारू राम निवासी गांव भराड़ा वहां से जा रहा था। उसने जैसे ही पुलिस को देखा वो भागने लगा। इससे पुलिस को उस पर शक हो गया।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उसके बैग की तलाशी ली। तलाशी लेने पर पुलिस को बैग से एक किलो 240 ग्राम चरस बरामद हुई जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ चंबा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो