चार लोग दड़ा-सट्टा की पर्चियों सहित धरे, 6610 रुपए की नकदी भी बरामद

HNN/ पांवटा

माजरा और पुरुवाला थाना के तहत पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में चार लोगों को दड़ा-सट्टा की पर्चियों सहित पकड़ा है। पुलिस ने इनके कब्जे से 6610 रुपए की नकदी भी बरामद की है। जानकारी के अनुसार माजरा थाना के तहत पुलिस ने तीन लोगों को दड़ा-सट्टा लगाने के आरोप में पकड़ा है। इनमें राकेश कुमार निवासी गांव व डाकखाना माजरा शामिल है।

जो माजरा स्थित सडक़ किनारे अपनी हलवाई की दुकान के बाहर खड़ा एक रुपये के बदले 80 रुपये देने का लालच देकर सरेआम लोगों को पैसों पर दड़ा सट्टा खेलने के लिए प्रेरित कर रहा है। पुलिस ने इसके कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित कुल 1170 रुपये बरामद किए गए है। वहीं दूसरे मामले में माजरा पुलिस ने रोहित कुमार को पीएचसी माजरा के बाहर खड़ा होकर सट्टा लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए पकड़ा।

रोहित कुमार उपरोक्त के कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित कुल 1510 रुपये बरामद किए गए गए। तीसरा मामला भी थाना माजरा के तहत सामने आया हैं। पुलिस ने सुरेश कुमार निवासी गांव फतेहपुर सडक़ के किनारे अपनी करियाना दुकान के बाहर लोगों को दड़ा सट्टा खेलने के लिए प्रेरित करते हुए पकड़ा। पुलिस ने इसके कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित कुल 1310 रुपये बरामद किए गए है।

उधर, पुरुवाला थाना के तहत पुलिस ने सुरेश राम कुमार निवासी ग्राम श्यामपुर पीओ गोरखूवाला को अपने रिहायशी मकान के आंगन में सट्टा लगाते हुए पकड़ा है। पुलिस ने इसके कब्जे से दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित 2620 रुपये बरामद किए गए है। लिहाज़ा पुलिस ने चारों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो