चिकन कार्नर मालिक ने किया तेजधार हथियार से हमला, व्यक्ति गंभीर घायल

HNN/ मंडी

जिला मंडी के सरकाघाट हलके के जमणी में चिकन कार्नर मालिक द्वारा तेजधार हथियार से एक व्यक्ति पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले से व्यक्ति के आंख, मुंह, सिर पर गंभीर चोटे आई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही पीड़ित ने आरोपी के विरुद्ध इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

लिहाजा पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। जानकारी अनुसार चिकन कार्नर मालिक मुरारी लाल गाली-गलौज कर रहा था। इस दौरान जब कार्तिक पुत्र भूपेंद्र सिंह ने उसे ऐसा करने से मना किया तो आरोपी तैश में आ गया। इस दौरान उसने मांस काटने वाले टोका से कार्तिक पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया।

जिसके बाद परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर लेकर पहुंचे। वहीँ, सरकाघाट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए थाना तलब किया है। डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो