चुनावों का बिगुल बजते ही राजीव गाँधी पंचायती राज कांग्रेस ने बुलाई मण्डी में बैठक- एन के पन्डित

HNN/ मंडी

जैसे ही पिछले कल चुनाव आयोग द्वारा चुनावी बिगुल बजाने का फरमान जारी हुआ उसके चलते अचानक राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस पार्टी ने मण्डी के गाँधी भवन में 2 अक्टूबर को गाँधी जयंती के अवसर पर आपात बैठक बुलाई है जिसकी अध्यक्षता पूर्व आवकारी एवं कराधान मन्त्री और जिला कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष तथा बल्ह विधानसभा के कांग्रेस पार्टी के लोकप्रिय नेता प्रकाश चौधरी करेंगे। राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने ये जानकारी मण्डी से जारी अपने व्यक्तव्य में प्रैस को दी।

उन्होंने कहा कि इस बैठक में 2 अक्टूबर को मण्डी के गाँधी भवन कांग्रेस कार्यालय में प्रकाश चौधरी के साथ पूर्व स्वास्थ्य मन्त्री कौल सिंह ठाकुर, कांग्रेस की तेज़ तर्रार नेता व जिला परिषद सदस्य चंपा ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव चेत राम ठाकुर, राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता संतोष कुमार, जिला मीडिया इंचार्ज एन. के. पन्डित, जिला महासचिव विजय कश्यप, जिला महासचिव बन्दना ठाकुर, ब्लॉक अध्यक्ष तारा तुंगला, तथा सभी ब्लॉकों के अध्यक्ष पदाधिकारी व राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

पन्डित ने कहा कि प्रकाश चौधरी तथा कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता चुनावी टिप्स देकर कार्यकर्ताओं को नई संजीवनी देकर उनके अंदर नई ऊर्जा का संचार करेंगे। उन्होंने कहा कि मण्डी लोकसभा के उपचुनाव और तीन सीटों पर विधान सभा चुनावों पर चर्चा करके तमाम राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस के नेताओं को चुनावी सफर में उनको उनकी जिम्मेवारी सौंपने पर भी गाँधी भवन में मंथन होगा।

उन्होंने कहा कि राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन इन चुनावों में अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी निभाते हुए कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की नैया पार लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को हर हाल में जीत दिलवाकर ही दम लेगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक में जीत दिलवाने को लेकर ही चर्चा और मंथन होगा। इस मंथन के बाद राजीव गाँधी पंचायती राज के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक्शन मूड में नज़र आते हुए लोगों की नब्ज टटोल कर कांग्रेस के विजयी रथ को आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका अदा करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो