चोरों ने 4 घरों में लगाई सेंध, लाखों के आभूषण सहित नकदी और बर्तन पर भी किया हाथ साफ

HNN/ कांगड़ा

पुलिस थाना पंचरुखी के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत बंडू में शातिरों ने एक नहीं बल्कि चार घरों में सेंधमारी की। इस दौरान शातिर नकदी सहित सोने के आभूषण और बर्तन ले उड़े। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगता है लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार पुलिस थाना पंचरुखी के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत बंडू में शातिरों ने गीता देवी के घर सेंध लगाई। इस दौरान शातिर यहां से 5000 रुपए नकद व पीतल के बर्तन उड़ा ले गए। जिसके बाद प्रेम चंद के घर में चोरों ने हाथ साफ़ किया।

यहां से शातिरों ने 20 हजार रुपए नकद, सोने की अंगूठी व बालियां उड़ा ली। इसके बाद चोर प्रेम चंद के घर पहुंचे और नकदी व बालियां उड़ा लीं। इसके अलावा कुलदीप कुमार के घर से 2.50 लाख रुपए सोने के झुमके, बालियां व नकदी चोरों ने उड़ाईं।

वही पीड़ितों ने इस बाबत जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो