छात्र ने स्कूल में खाया जहर, पढ़े क्या था मांजरा

HNN News / कांगड़ा

दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए बंक मारने के बाद शिक्षकों की ओर से परिजनों को स्कूल बुलाने पर नाराज छात्र ने स्कूल में ही जहर निगलकर जान देने की कोशिश की। घटना जयसिंहपुर उपमंडल की एक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में घटित हुई। जानकारी के अनुसार जमा एक के एक छात्र ने सुबह स्कूल आकर अचानक जहरीला पदार्थ निगल लिया। छात्र को तुरंत सिविल अस्पताल जयसिंहपुर ले जाया गया।

यहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में छात्र को टांडा अस्पताल रैफर कर दिया। हालांकि अब छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि, स्कूल में चर्चा रही कि छात्र के एक सहपाठी का शुक्रवार को जन्मदिन था। बताया जा रहा है कि छात्र स्कूल आने के बजाय जन्मदिन मनाने सहपाठी के घर चला गया था। इस बात का पता जब स्कूल के अध्यापकों को चला तो उन्होंने छात्र के परिजनों को स्कूल बुलाकर समझाने की कोशिश की थी।

शिक्षकों ने छात्र के परिजनों को पूरी बात बताई थी। बताया जा रहा है कि स्कूल में परिजनों के सामने छात्र ने खुद को अपमानित महसूस किया और जहर खाने जैसा बड़ा कदम उठा लिया। हालांकि, असल कारणों का पता विद्यार्थी के बयान लिए जाने के बाद ही चलेगा। लंबागांव पुलिस के एएसआई गुलशन रांगड़ा ने कहा कि छात्र अभी बयान देने की हालत में नहीं है। छात्र के बयान देने के बाद ही पता चलेगा कि उसने जहर क्यों खाया।

Test