जंगल में परिजनों को फंदे से लटकी मिली बेटे की लाश….

HNN/ ऊना

चिंतपूर्णी क्षेत्र के ज्वाल गांव में एक इलेक्ट्रिशियन ने जंगल में फंदा लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली है। मृतक की शिनाख्त 32 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र बिशन दास के रूप में हुई है। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगामी कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी अनुसार राकेश कुमार जलो दी बड़ में बिजली की दुकान चलाता था। बताया जा रहा है कि युवक जब घर पर अकेला था तो उसने जंगल में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। वही जब परिजनों को युवक घर पर कहीं नहीं दिखाई दिया तो उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान युवक का शव घर से थोड़ी ही दूरी पर जंगल में फंदे से लटका हुआ मिला।

हालाँकि मौत के असली कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है परंतु बताया जा रहा है कि कामकाज की समस्या के कारण युवक ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया है। डीएसपी मनोज जम्‍वाल ने बताया पुलिस ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो