जंगल में मिले युवक और युवती के सड़े-गले शव, जाँच में जुटी पुलिस

HNN/ ऊना

अम्ब कस्बे के मनसोह रोड पर जंगल में युवक और युवती के सड़े-गले शव मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। इससे क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है। हालांकि दोनों की मौत कैसे हुई है और उनके शव जंगल में कैसे आए इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस इस मामले में हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जंगल में लकड़ी लेने गए एक व्यक्ति ने जब खाई में युवक और युवती का शव देखा तो इसकी सूचना तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक युवक अम्ब कस्बे के मनसोह व युवती नैहरियां गांव की रहने वाली है। युवती अम्ब कॉलेज में ही पढ़ाई कर रही थी और करीब 15 दिन पहले वह घर से कॉलेज आई थी और उस दिन से वह गायब थी। युवक आईटीआई करने के बाद अम्ब में ही अट्टा चक्की चला रहा था। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो