जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम बच्ची का शव, उठा ले गया था तेंदुआ..

HNN/ शिमला

शिमला के सटे कनलोग क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मासूम को आदमखोर तेंदुआ घर से उठा ले गया। घटना गत शाम की बताई जा रही है। जब परिजनों को इस बाबत पता चला तो उन्होंने बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया तथा सुबह जंगल से बच्ची का शव बरामद कर लिया गया। वहीं घटना के बाद से क्षेत्र में जहां दहशत का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ बच्ची के परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

वहीं क्षेत्र के लोग अपने छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी खासे चिंतित नजर आ रहे हैं। लोगों ने वन विभाग से तेंदुए को जल्द से जल्द पिंजरे में कैद करने की मांग की है ताकि उन्हें तेंदुए की दहशत से छुटकारा मिल सके। आपको बता दें कि गत सायं कनलोग में होंडा शोरूम के साथ ढारे में रह रहे झारखंड के मजदूर की पांच वर्ष की बेटी को तेंदुआ उठा ले गया।

परिजनों ने अपनी बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया परंतु सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बच्चे की तलाश शुरू की तथा सुबह बच्ची का शव घर से थोड़ी ही दूरी पर बरामद कर लिया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो