जनता को अपमानित करने वाला भाजपा का जन मंच-किरण धांटा

HNN / शिमला

कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने भाजपा के जन मंच पर चुटकी लेते हुये कहा कि यह भाजपा का जन प्रताड़ना मंच बन गया है। मंच पर भाजपा के मंत्री लोगों की समस्या के समाधान करने की बजाये लोगों पर समस्या के लिये झिडकना शुरू कर देते है। प्रवक्ता ने कहा कि सत्तासीन सरकार का मकसद लोगों की समस्याओं को सुनना और उसका समाधान करना होता है। इसी उम्मीद से जनता अपने उम्मीदवारों को बहुमत से चुनती है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कड़े शब्दों में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के करसोग में जनमंच के दौरान जनता के साथ किये गये व्यवहार की आलोचना करते हुए कहा कि मंत्री जी को शिष्टाचार सिखने की आवश्यकता है। मंत्री  को लोगों की आवाज़ बुलंद करने के लिए बनाया गया है न की आवाज़ दबाने के लिये। प्रवक्ता ने भाजपा के इस जनमंच को दिखावे का मंच व फिजूल खर्च का मंच बताया।

उन्होंने ने कहा कि चाहे प्रदेश भाजपा सरकार हो या केंद्र की भाजपा सरकार हो ,सिर्फ जुमले करना , लोगों का ध्यान भटकाना और आपस में लड़ाने की ही राजनीती करना जानती है। लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार कांग्रेस पार्टी द्वारा सहन नहीं किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो