जनता पढ़ाएगी भाजपा को नीति का पाठ- किरण धांटा

HNN/ शिमला

कांग्रेस प्रवक्ता किरण धांटा ने मुख्यमंत्री जयराम के बयान ‘कांग्रेस के पास न तो नेता है और न नीति ‘ पर पलटवार करते हुए कहा कि जो सरकार एक साल से किसानों के लिये नीति नहीं बना पा रही हो, सरकारी नौकरियों में धांधली करा रही हो ,महामारी के इस काल में स्वास्थ्य सेवाओं में घोटाले करा रही हो , उस सरकार के मुख्यमंत्री को यह सब कहने से पहले अपने सरकार की कार्यशैली और कार्यनीति पर गोर करना चाहिये।

कांग्रेस के पास सशक्त व योग्य नेता थे और हैं जो जनता की सेवा देश भक्ति की नियत से करते है न की भाजपा के नेताओं के तरह जुमलों की नीति से। कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि भाजपा अपनी हार को निश्चित देख कर बौखला गई है इसलिए भाजपा के नेता अपने शब्दों पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं। आज प्रदेश की जनता भाजपा के रवैये को समझ गई है और इस का जवाब जनता उपचुनावों में भाजपा को देने वाली है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की तरह जाती -वाद, क्षेत्रवाद ,ऊंच -नीच व धार्मिक भावनाओं के आधार पर जनता से वोट नहीं मांगती बल्कि काम के बलबूते पर वोट मांगती है। प्रवक्ता ने कहा कि आज की जनता पढ़ी लिखी जनता है और वो जनता के हितों में काम करने वाली कांग्रेस पार्टी के सभी उम्मीदवारों को बहुमतों से विजयी बनाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो