जन आशीर्वाद यात्रा में अनुराग को मिला गुरुओं का आशीर्वाद, बुजुर्गों व बच्चों को अपार स्नेह

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुओं का भी आशीर्वाद लिया। अनुराग ने जहां कोटला कलां में बाबा बाल का आशीर्वाद लिया, वहीं देहलां गुरुद्वारे में गुरु ग्रंथ साहिब के आगे नतमस्तक हुए। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमेशा ही उनका प्रवास मैहतपुर से शुरू होता था लेकिन इस बार यह यात्रा मैहतपुर में संपन्न हो रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी यात्रा को अपार जन समर्थन मिला है। विशेष रूप से बच्चों व बुजुर्गों से उन्हें पूरी यात्रा के दौरान भरपूर स्नेह मिला है। यात्रा के दौरान प्रदेश के लोगों से मिले आशीर्वाद के लिए वह प्रदेश की जनता के सदैव आभारी रहेंगे तथा जनआकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश को कैबिनेट मंत्री का पद देकर मान-सम्मान बढ़ाया है।

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के रूप में उन्होंने बेहतर कार्य करने का प्रयास किया और अब सूचना एवं प्रसारण, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री का जो महत्वपूर्ण पद उन्हें दिया गया है वह इस बड़ी जिम्मेदारी को भी पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ निभाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं और आम मतदाताओं के सहयोग एवं समर्थन के कारण ही वह आद इस पद पर पहुंचे हैं और अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य करने में सक्षम हुए हैं। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो