जयराम ठाकुर और डॉ राजीव बिंदल ने दी प्रदेश वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं

प्रदेश व प्रदेशवासियों की खुशहाली के लिए मुख्यमंत्री ने करी कामना

HNN News शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जहां उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रदेश वासियों का आभार व्यक्त किया है वही मुख्यमंत्री ने दीपावली पर्व की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं भी प्रेषित की है।

प्रदेश को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिवाली पर पर्यावरण की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि दिवाली हमारी आस्था और खुशहाली का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में यदि पर्यावरण को सुरक्षित रखा जाएगा तो उससे हर दिन दिवाली जैसा रहेगा।

उधर नाहन विधानसभा क्षेत्र के विधायक व विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन सहित पूरे प्रदेश वासियों को छोटी व बड़ी दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

उन्होंने प्रदेश वासियों से अपील करते हुए कहा कि हमें ना केवल आज बल्कि कल को भी सुरक्षित बनाना है। इसीलिए पर्यावरण को सुरक्षित रखते हुए दीप जलाकर दिवाली का पर्व मनाए।

उधर जिला भाजपा अध्यक्ष सिरमौर विनय गुप्ता ने भी सिरमौर वासियों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार ने जो योजनाएं की जनता व यहां के विकास के लिए भी हैं वह दिवाली के बड़े तोहफे से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के क्रम में निरंतर जारी है।