जयसिंहपुर के वाहे-दा-पट्ट में आयोजित होगा 24वां जनमंच

HNN / काँगड़ा

जयसिंहपुर विधान सभा क्षेत्र के अतंर्गत 21 नवंबर को राजकीय उच्च पाठशाला वाहे-दा-पट्ट (लोअर खैरा) के प्रांगण में 24 वें जनमंच का आयोजन किया जायेगा। वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री ने राकेश पठानिया जनमंच कार्यक्रम में मुख्यतिथि होंगे और जयसिंहपुर के विधायक रविंदर धीमान कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। यह जानकारी उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने देते हुए बताा कि जनमंच सरकार के महत्वकांक्षी कार्यक्रम है और इसमें लोगों द्वारा प्रेषित समस्याओं का निर्वारण त्वरित एवं प्राथमिकता पर किया जाता है।

उन्होंने बताया कि जनमंच के लिए जयसिंहपुर विधान सभा क्षेत्र की 10 पंचायतों को शामिल किया गया है। इनमें जैंद, वाहे-दा-पट्ट, छैंछड़ी, लाहट, रिट, भगैतर, पपलाह, कोटलू, गंदड़ और बदाहूं को शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि जनमंच के आयोजन में कोविड़-19 में सरकार द्वारा निर्धारित सभी एसओपी की अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए सभी विभागों को आदेश दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि सभी 10 पंचायतों में प्री-जनमंच गतिविधियों का आयोजन किया जा चुका।

उन्होंने बताय कि प्री-जनमंच गतिविधियों के सभी विभागों को रिपोर्ट भी तैयार करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा प्रि जनमंच के तहत प्राप्त शिकायतों का दस दिन के भीतर निपटारा सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व की तरह जनमंच कार्यक्रम में सभी विभाग सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रदर्शनी लगाने के साथ-साथ अपनी उपस्थिति को सुनिश्चित बनायेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो