जया बच्चन के बयान पर बोली कंगना- अभिषेक फांसी लगाते फिर ..

जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में बॉलीवुड में ड्रग को लेकर बड़ा बयान दिया है। जया ने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन पर जमकर हमला बोला है। जया ने सोमवार को रवि किशन के दिए बयान का जिक्र करते हुए कहा था- मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

वहीँ, कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि, जया जी आप क्या तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनेज में पीटा गया होता और ड्रग्‍स दिया गया होता। क्‍या आप तबभी यही कहतीं, अगर अभिषेक लगातार धमकियों और शोषण की शिकायत करते और एक दिन फांसी लगा लेते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए,”

लोकसभा में बीजेपी सांसद ने दिया था बयान
बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलिवुड के ड्रग्‍स कनेक्‍शन पर बयान दिया था। उन्‍होंने सोमवार को कहा था हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (‍ड्रग्‍स) पैठ हो चुकी है। रवि के अनुसार, पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो