जर्मनी भेजने के नाम पर व्यक्ति से ठगे लाखों

HNN / नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक व्यक्ति से एजेंट द्वारा जर्मनी भेजने के नाम पर लाखों रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर एजेंट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में राजीव कुमार (47) पुत्र पहुलाल निवासी वार्ड नंबर-8 नालागढ़ ने बताया कि इसने 13 अगस्त 2021 को जर्मनी जाने के लिए ऑनलाइन एजेंट से संपर्क किया जिनका नाम शांतनु जेटली है।

एजेंट शांतनु जेटली ने पहले पीड़ित के माता पिता को अध्ययन और रोजगार का आश्वासन दिया और विदेश जाने के लिए सारी प्रकिया जल्द ही पूरी होने का विश्वास दिलाया। जेटली ने आवेदन पत्र दाखिल करने के लिए उनसे 22 लाख 78 हजार 400 रूपये 28 सितंबर 2021 को जमा करवाने को कहा और इन्होने जमा करवा दिए।

इनकी शांतनु जेटली से करीब दो महीने तक बात होती रही, लेकिन बाद में इसने फोन उठाया और बंद कर दिया। जिसके बाद ईमेल के माध्यम से इनका संपर्क एजेंट से होता रहा । एजेंट ने इसे मिलने के लिए दिल्ली भी बुलाया लेकिन खुद वह मिलने नहीं पहुंचा। उधर, एएसपी बद्दी नरेंद्र कुमार ने बताया कि नालागढ़ पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर एजेंट के खिलाफ धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो