जल्द शुरू होगा पिंजौर-स्वारघाट राष्ट्रीय उच्च मार्ग का कार्य

ट्रांस्पोर्ट निदेशक व प्रमुख एजेंसी रोड़ सेफ्टी सेल के अधिकारियों ने की एसपी से मुलाकात

HNN / बद्दी

परिवहन विभाग के निदेशक, अतिरिक्त कमीशनर परिवहन व एसटीए, उप पुलिस अधीक्षक प्रमुख एजेंसी रोड़ सेफ्टी सेल, अधिशाषी अभियंता रोड़ सेफ्टी सेल व क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बद्दी ने एसपी बद्दी आईपीएस मोहित चावला से मुलाकात कर अहम विषयों पर चर्चा की। इस दौरान भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी निदेशक परिवहन विभाग अनुपम कश्यप ने बताया कि जल्द ही पिंजौर स्वारघाट राष्ट्रीय उच्च मार्ग का काम शुरू हो जाएगा।

जिसके बाद प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र में उद्योगपतियों व लोगों को जहां टै्रफिक जाम की समस्या से निजात मिलेगी। वहीं बीबीएन में सडक़ हादसों पर भी विराम लगेगा। अनुपम कश्यप ने कहा कि पिंजौर स्वारघाट राष्ट्रीय उच्च मार्ग के निर्माण को लेकर सभी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं और टैंडर हो चुके हैं। इसके अलावा यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने, यातायात संबंधि नियमों की पालना के लिए लोगों को जागरूक करने, सडक़ों किनारे दुर्घटना से सुरक्षा संबंधी नियमों के साईन बोर्ड तथा यातायात अधिनियमों को सही तरीके से लागू करने में जिला पुलिस बद्दी का हर संभव सहयोग किया जाएगा।

अनुपम कश्यप ने कहा कि पिंजौर स्वारघाट राष्ट्रीय उच्च मार्ग के निर्माण के बाद बीबीएन में टै्रफिक व्यवस्था सुचारू हो जाएगी और हादसों पर भी विराम लगेगा। इस दौरान एसपी मोहित चावला और परिवहन विभाग के अधिकारियों के बीच अन्य कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो