जहरीला पदार्थ निगलने से 30 वर्षीय महिला की मौत

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू के बंजार क्षेत्र में एक महिला द्वारा जहरीला पदार्थ निगल कर उसकी मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय रीता शर्मा पत्नी बृजलाल निवासी बांदली तहसील बंजार जिला कुल्लू ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

परिजनों को जैसे ही इस बाबत पता चला तो वह महिला को लेकर उपचार के लिए तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देने के उपरांत उसे शिमला स्थित आईजीएमसी रेफर कर दिया। आईजीएमसी में महिला ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद बंजार पुलिस की टीम ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है। पुलिस इस मामले में मृतक महिला के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो