जहरीले पदार्थ का सेवन करने से 36 वर्षीय महिला की मौत

HNN/ मंडी

प्रदेश के जिला मंडी में एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल कर मौत को गले लगा लिया है। हालांकि महिला को उपचार के लिए पीजीआई रेफर किया गया था जहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल सरकाघाट की बलद्वाड़ा पंचायत के तरंडोल गांव में 36 वर्षीय सोनी ठाकुर पत्नी नरेश कुमार ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब परिजनों को इस बाबत पता चला तो वह महिला को उपचार के लिए सीएचसी बलद्वाड़ा ले गए। जहां से उसे बिलासपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया।

जहां चिकित्सकों ने महिला को प्राथमिक उपचार देने के उपरांत उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां भी जब महिला की हालत में कोई सुधार ना हुआ तो चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया परंतु महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डीएसपी तिलक राज ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो