ज़िला सिरमौर में भाजपा सोशल मीडिया पर कांग्रेस से बहुत आगे

HNN / नाहन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने से भाजपा के सभी नेता भी सक्रिय रहने लगे हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय है ओर भाजपा हिमाचल प्रदेश में सबसे ज़्यादा ज़िला सिरमौर का फ़ेसबुक पेज लोकप्रिय है।

आँकड़ो के अनुसार अगर सिरमौर कांग्रेस के फ़ेसबुक पेज पर नज़र डाले तो उनके फ़ॉलोअर की संख्या 112 है ओर ज़िला के यूथ कांग्रेस के समर्थकों की संख्या 716 है। वही भाजपा ज़िला सिरमौर के फ़ेसबुक पेज पर नज़र डालें तो उनके समर्थकों की संख्या बहुत तेज़ी से बढ़ते हुए 10403 पर है। भाजपा के दूसरे ज़िलों की अगर बात करें तो ज़िला सिरमौर सोशल मीडिया पर सबसे आगे है।

राहुल गाँधी से लेकर मुकेश अग्निहोत्री तक सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं, परंतु फिर भी भाजपा की सोशल मीडिया टीम हिमाचल ओर ज़िला सिरमौर में कांग्रेस से बहुत आगे हैं, भाजपा ज़िला संयोजक विकेश तोमर ने बताया की भाजपा ने ग्राम केंद्र ओर बूथ स्तर तक अपनी आइटी ओर सोशल मीडिया की टीम बना ली है ओर आने वाले समय में प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के आइटी कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन में भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि ज़िला सिरमौर ओर सभी मंडल की टीमों के पास अच्छे कार्यकर्ता हैं जिनमे कुछ डिज़ाइनर, वीडियो, एडिटर ओर कंटेंट राइटर हैं। ज़िला सिरमौर में आइटी ओर सोशल मीडिया विभाग ना केवल सोशल मीडिया में सक्रिय है बल्कि भाजपा सिरमौर को पेपर लेस करने में भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। ओर साथ ही हर मोर्चे के साथ समन्वय बिठाकर उनके साथ आइटी विभाग लगातार काम कर रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो